मैं  adv.  ज्ञानेश्र्वर वाघ पाटील
निशाणी -शिटी
अपक्ष उमेदवार ,जालना मतदार संघ
मैं भारतीय संविधान को साक्षी मानकर शपथ लेता हूँ की ; मैं सदैव जालना के ग्रामीण तथा शहरी जनता , समाज के विकास के प्रति प्रतिबद्ध , प्रयत्नशील एवम निष्ठावान रहूँगा। मैं सदैव जालनावासीयो की निस्वार्थ रूप से सेवा करूँगा। मैं कभीभी जाती पाती ,उच्च नीच , की राजनीती नहीं करूँगा। मैं सदैव जालनावासीयो के पिछड़े दलित और मुस्लिम समाज के प्रति बड़ी सवेदना से पेश आऊंगा और इनके प्रगति एव कल्याण हेतु प्रयन्त शील रहूँगा। 
 
मैं जालना का एक स्वतंत्र अस्तित्व देश ,महाराष्ट्र मैं बनाने मैं प्रयनशील रहूँगा। 
मैं वचन देता हूँ की मैं स्वच्छ ,सुन्दर ,आरोग्यदाई ,उद्योगशील ,स्वयंपूर्ण बनाने के लिए पूरी निष्ठा से कष्ट करूँगा एवं प्रयत्न्शील रहूँगा। 
 
मैं आप सभी से गुजारिश एवं विनती करता हूँ। आइये हम सब मिलकर एक नए जालना शहर का निर्माण करें। 
 
चलिए एकसाथ एक नए जालना नव निर्माण के लिए। 
 
मतदान आपका अधिकार है बस सही व्यक्ति को मतदान करें 
 
इस बार मतदान सिर्फ प्रगति ,विकास ,स्वयंपूर्ण ,स्वच्छ ,सुन्दर ,आरोग्यदाई जालना के लिए

आपका सेवक ,
adv.  ज्ञानेश्र्वर वाघ पाटील
निशानी : सीटी 

उम्मीदवार, जालना मतदार संघ

आपले एक मत जालना … निर्माण करू शकते …
मा.श्री.ज्ञानेश्र्वर वाघ पाटील  प्रचंड मतांनी विजयी करा
चला आता परीस्थिती बदलूया…चला पुन्हा एकदा जालना घडऊया….

मत करा जालना शहराच्या विकासासाठी … पक्ष किवा व्यक्ती पाहून नाही …
मत द्या फक्त शिटी ला

